Sunday 25 March 2018

Enb - 0-215 - बाइनरी - विकल्प


गेम्स के लिए ग्राफिक संशोधनों में फॉलआउट, टीईएस स्कीरम, टीईएस विब्लियन, जीटीए, डीयूएस एक्स, और अन्य जैसे गेम के लिए 3 डी ग्राफिक संशोधन है। यह गेम के कॉलों को कॉल करने और अतिरिक्त प्रभावों को लागू करने से काम करता है। यह जेनेरिक संस्करणों और अनन्य प्रथम श्रेणी में इसे हजारों खेलों पर चलाने की अनुमति नहीं है, लेकिन सभी प्रभाव काम नहीं करेंगे, लेकिन आप सबसे अनुकूल उपयुक्त खोजने के लिए आधुनिक, विशेष प्रकार के मॉड के कई संस्करणों की कोशिश कर सकते हैं, खेल के विशिष्ट संस्करण हैं जो कुछ गेम के साथ काम करने के लिए विकसित हुए हैं और शायद ही कभी एक ही खेल इंजन के साथ एसएएसओ, एसएसआईएल, फील्ड की गहराई, लेंस एफएक्स, ब्लूम, एचडीआर, टोन मैपिंग, शार्पेनिंग, सन रे, छाया, विस्तृत शेडोज, रिफ्लेक्शन और अन्य के विभिन्न संस्करणों में एनबीओओएसईएस ईएनबीरीज से पैच है जो कम हो गेम का मेमोरी उपयोग, ताकि आप क्रैश और त्रुटियों के बिना बहुत अधिक संशोधनों को स्थापित कर सकें, साथ ही यह आधुनिक वीडियोगार्ड की वीडियो मेमोरी का बेहतर उपयोग भी कर सकता है.मुख्य जटिल प्रभाव आपके नियंत्रण में हैं एडी सच एचडीआर का उपयोग, कई खेलों में लागू की तरह नकली नहीं खेल में पोस्ट प्रोसेसिंग फिल्टर और रंग की तरह डॉन टी इसे अपने आप को बदल कई खेल के साथ संगत, भले ही उनके लिए विकसित नहीं, बस कोशिश इसे कुछ विशेष रूप से विशिष्ट खेल के लिए विकसित संस्करणों, तो यह पूरी तरह से खेल को बदलने के लिए किसी को भी नेत्रहीन खेल को अनुकूलित करने की अनुमति देता है, हम सभी का अपना स्वाद है और यह महत्वपूर्ण उपयोगकर्ता एनबीज़रीज फोरम या अन्य साइट्स पर स्वयं के प्रिसेट्स साझा करते हैं, उन्हें डाउनलोड करने में संकोच करते हैं कई इंडी गेम्स एनबीज़रीज का उपयोग करते हैं और यहां तक ​​कि अनन्य संस्करण भी हैं मॉड के छोटे आकार का एक न्यूनतम कोड वाला बनावट वाला कोड है या उनके बिना संपादन के लिए सबसे महत्वपूर्ण शेडर उपलब्ध हैं, इससे कस्टम ग्राफिक प्रभाव बनाने की अनुमति मिलती है अन्य डी 3 डी 9 या डी 3 डी 11 संशोधनों का प्रॉक्सी सुविधा कॉन्फ़िगर करके एक साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। गोपनीयता नीति। गोपनीयता पर हमारे आगंतुकों का अत्यधिक महत्व हमारे लिए है यह गोपनीयता नीति दस्तावेज व्यक्तिगत जानकारी के प्रकार को प्राप्त और एकत्र किया जाता है और इसका उपयोग कैसे किया जाता है गोपनीयता नीति टेरी स्काइरी के लिए 2007-2017 बोरिस वोरोतोस्वाव एनएनबीरीज v0 236। पौराणिक कथाओं पर बनी फाइलें निगेट्स साइट्स को स्पष्ट रूप से प्रतिबंधित किया गया है। पानी के नीचे की रोशनी के लिए बड़ा आकार, निश्चित गलत गहराई फीड कारकों की आवश्यकता होती है पानी के नीचे सहायक प्लगइन को रीडमेम देखने की आवश्यकता होती है। यह संस्करण उपयोग नहीं किया गया तो प्रति मौसम सेटअप चलाने के लिए सहायक मोड की आवश्यकता होती है, तो सहायक मोड को अनदेखा करें, इसे रीडमी में लिंक से डाउनलोड करें bFloatPointRenderTarget 1 को इस आधुनिक कार्य को बनाने के लिए फ़ाइल में सेट करना होगा अपने वीडियो विकल्पों को फिर से कॉन्फ़िगर करने के लिए प्रारंभ करें सही ढंग से काम करने के लिए आकाश प्रकाश व्यवस्था छाया करने के लिए, तो फ़ाइल मैन्युअल रूप से निम्न पंक्तियों में संपादित करें bTreesReceiveShadows 1 bDrawLandShadows 1 bShadowsOnGrass 1. यह केवल डिफ़ॉल्ट प्रीसेट के साथ आधुनिक है, फोरम या अन्य साइटों से अनुकूलित प्रीसेट और शेडर डाउनलोड करें। v0 235 नए पानी के नीचे के पैरामीटर और प्रभावों को जोड़ा गया v0 234 एसएसओओ और अन्य स्क्रीन प्रभावों को कम करने के लिए फ़िल्टर करें पानी के नीचे के मापदंडों में पानी के अन्य विभिन्न बदलाव v0 233 जोड़ा पानी विस्थापन, जो इस समय पर लंबवत अवरोधन को समाहित करता है, जो सूर्य के नियंत्रण से जोड़ा गया पानी की रोशनी और स्पेक्यूलर को हटा दिया गया है बलपूर्वक फोक्सेकविडोकार्ड मोड जोड़ा गया दिन के मौसम और समय से जोड़ा गया तरंगों आयाम पैरामीटर, पुरानी लंबन कोड v0 231 संशोधित किया गया पानी के लिए नकली आत्म प्रतिबिंब और कुछ मामूली आंतरिक फिक्सेस v0 229 पानी के लिए जोड़ा गया लंबन, यह सामान्य नक्शे के अल्फा चैनल का उपयोग करता है, यह जांचें कि क्या आपके पसंदीदा पानी का आधुनिक अपडेट किया गया है या इसे अपने आप में सुधार किया गया है क्या महत्वपूर्ण एएमडी ड्राइवर बग के लिए अस्थायी कामकाज, जब जल सक्रिय हो, अन्य प्रभावों के प्रदर्शन की कीमत पर बहुत ध्यान देने योग्य पुराने videocards जैसे gf9600 v0 228 जोड़ा पानी कास्टिक और कुछ अन्य चीजें पानी में ibl के साथ निश्चित गेम बग जब परिवेश रोड़ा अक्षम v0 227 जोड़ा गया पानी श्रेणी में फिक्स्ड कुछ कणों को संपादित करने के लिए उन्हें अनुमति दें v0 226 सहायक सहायक प्लगइन का उपयोग करने वाले बाहरी सहायक प्लगइन के लिए समर्थन जोड़ा गया कार्यक्षमता, इसलिए प्रति मौसम की सेटिंग अब उपलब्ध है रीडमी फ़ाइल में डाउनलोड लिंक सममूल्य के लिए निश्चित दूरी कोहरे टैक्स और वॉल्यूमेट्रिक कोहरे पहाड़ों से ऊपर, पृष्ठभूमि वाले पृष्ठभूमि को गहरे रंग की कलाकृतियों को कम करने के लिए पर्यावरण श्रेणी के तहत कोहरे मापदंडों के साथ जोड़ा गया v0 224 परिवेश के अवसरों के लिए अंदरूनी और डिनोइजर के लिए छाया ब्लरिंग रेंज का जोड़ा गया पैरामीटर कुछ अंदरूनी v0 223 के लिए फिक्स्ड लंबन जोड़ा गया मेमोरी के संपीड़न मैनेजर स्टेटरिंग को कम करने के साथ-साथ ऑब्जेक्ट मेमोरी उपयोग की कीमत पर लोड हो रहा है जोड़ा गया लेंस वर्ग और एनब्लेंसमास्क इमेज के साथ अलग शडर वाला कैमेराएफ़एक्स श्रेणी हटाई गई फ़ील्डओफ़विय व्हेरिएबल से शेडर्स v0 221 को हटाया गया, थोड़ा साईससफस स्पटरिंग अनुकूलित किया, सहेजें और फिर संपादक को दबाए जाने के लिए बटन को लागू करें केवल आंखों के लिए वेनिला उपसतह बिखरने नियंत्रण के पृथक पैरामीटर जोड़े गए हैं जो पिछला संस्करण में जोड़ा गया था और जो कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए काम नहीं कर रहा है v0 220 पिछले संस्करण की उपसतह बिखराव के रूप में वे कई मीटर के साथ artifacs का उत्पादन odied निकायों और कुछ वेनिला बाल बजाय अन्य सुधार जोड़ा जोड़ा गया उपसतह बिखरने प्रभाव प्रदर्शन v0 219 विस्तृत छाया, उपसतह बिखरने, एसएसओओ, बाल के ग्राफ़िक कीड़े के लिए विभिन्न सुधार किया था उपसतह बिखरने प्रभाव अभी भी पिछले संस्करण के रूप में ही, केवल गुणवत्ता के सुधार लागू v0 218 इसके बाद उपसतह बिखरने के प्रभाव में नए पैरामीटर जोड़े गए हैं जब प्रतिपादन रेंडरिंग सक्षम किया गया था, तो मुझे ऑब्जेक्ट श्रेणी के तहत उप-सर्फिंग मल्टीप्लेयर को शून्य पर सेट करने के लिए पुन: संयोजन किया गया था, क्योंकि एसएसएस की मूल गेम एसएसएस गुणवत्ता अभी तक काम नहीं कर रही है, कोड अनुकूलित नहीं है, फोरम पर प्रतिक्रिया फीका v0 217 को लागू करके कुछ मौसमों में धूमिल वस्तुएं UIStep एनोटेशन के माध्यम से शेडर मापदंडों की सटीकता का समर्थन जोड़ा गया यूआईएनएएम एनोटेशन के माध्यम से शेडर तकनीक के नामों को जोड़ा गया ताकि उपयोगकर्ताओं को शेडर का चयन करने की अनुमति मिल सके। प्रीसेट निर्माताओं को नई सुविधाओं के लिए अपना कोड अपनाने के लिए कहें v0 215 फिक्स और एंटीलिजिंग श्रेणियों को स्थानांतरित किया से जोड़ा गया पैरामीटर EnableSunGlare जो श को टॉगल करता है एडिटर कार्यक्षमता जोड़ा गया EnableTransparencyAA पैरामीटर जो कुछ प्रकार के ऑब्जेक्ट्स घास के लिए हार्डवेयर पारदर्शिता एंटीलाइजिंग को सक्षम करता है, जब एंटीअलियाज़िंग गेम वीडियो ऑप्शन में सक्षम होता है, अन्यथा यह एंटिलाइसिंग के लिए धीमी सन्निकटन का उपयोग करता है जोड़ा गया रंग सुधार फिल्टर गामा, चमक, कंट्रास्ट, संतृप्ति, बैलेंस, आदि फ़ाइल में संपादक में संपादन योग्य चर के साथ संशोधित किनारे एंटीलाइजिंग रंगभेदों को प्रभावित करने के लिए, न सिर्फ किनारों v0 214 खेल की स्थिरता को बढ़ाने के लिए थोड़ी सी मेमोरी संशोधित की गयी है एनोटेशन के माध्यम से बाहरी शेडरों में छवियों को लोड करने का समर्थन जोड़ा गया भौतिकीफिक्स v0 213 0 0 20 9 0 211 संस्करण, यह कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर था टेम्पोरल एंटीलिअसिंग अब सहायक मॉड स्ली क्रॉसफ़ायर समर्थित नहीं है v0 212 हटाए गए चेतावनी संदेश को शुरू में शुरू किया गया है, जो असंगत सॉफ़्टवेयर से पता चला है, इसके बदले में सीटीडी के लिए सभी तकनीक समर्थन को डेस्कटॉप पर दुर्घटनाग्रस्त कर दिया गया और संशोधित स्मृति प्रबंधक , यह स्वचालित रूप से स्मृति को मुक्त करेगा जब फ़्रेम की दर कम होती है और सीटीडी द्वारा प्रतिस्थापित किया जाने वाला भी लंबे समय से फ्रीज होता है तो पैरामीटर फिक्सएलीएज्ड टैक्शूरर्स को पहाड़ों और अन्य समान वस्तुओं पर बर्फ की अलियासिंग को कम करने के लिए जोड़ा गया जोड़ा गया EnableSubPixelAA पैरामीटर जोड़ा गया है जो इस संस्करण में specular v0 211 को supersampling को लागू करता है v0 211 को शुरू करने पर संदेश द्वारा crapware से प्रतिस्थापित संरक्षण 210 जोड़ा गया क्रैपवेयर v0 209 से सुरक्षा 0 207 संस्करण से बहाल स्मृति प्रबंधक कोड, जोड़ा गया चर वीडियोममेरीसिज एमबी v0 208 जोड़ा गया लगभग सभी स्मृति प्रबंधक कोड 0 201 संस्करण v0 207 से पुनर्स्थापित किया गया हाय-एंड videocards और ड्राइवरों v0 206 के कुछ संयोजनों के लिए स्मृति प्रबंधक का निश्चित कम प्रदर्शन गलत बनावट का प्रदर्शन, बड़बड़ाता को कम करने के लिए बगफिक्स v0 205 फिर से स्मृति के गतिशील पुनःव्यापार करने के लिए किए गए बदलाव v0 204 स्मृति के गतिशील पुनर्गठन के लिए किए गए एक और बदलाव, पिछले संस्करण के फ्रीज को ठीक करने की कोशिश की, आशा है कि यह ठीक से काम करेगी फिक्स्ड लंबन या कुछ जगह छाया और आकाश के बिना v0 202 मेमोरी को कम करने के कोड की गतिशील पुनर्रचना मैं सुझाता हूं बैकअप संस्करण 0 0 201 इस एक की कोशिश करने से पहले, जो अभी तक निश्चित नहीं है कि मेमोरी कम करने की क्षमता को सक्षम करने वाले v0 201 में गति कम हो गई है। नया पैरामीटर DisablePreloadToVRAM कुछ गेम को लोड करने की अनुमति देता है जब पर्याप्त वीडियो मेमोरी उपलब्ध नहीं है। निशुल्क वीडियो मेमोरी डिफ़ॉल्ट रूप से सेट नहीं है, INPUT श्रेणी में बदलाव करें मेमोरी हैंडलिंग कोड को इस संस्करण के लिए कई बार अपडेट किया गया था, साथ ही नवीनतम अपडेट में भी मैं तय गेम बग का इस्तेमाल कर रहा हूं जब गलत मैडेड टेक्सचर इस्तेमाल होता है, लेकिन जब सेल लोड हो रहा है सहेजे गए गेम्स के लंबे समय तक लदान, बाद में मैं इसे कम कर दूँगा, लेकिन इस तरह के फिक्स गेम को क्रैश किए बिना जोड़ा गया रूपरेखा रियल क्लाउड मॉड v0 200 के लिए तय किया गया था जो 64-बिट सिस्टम के लिए स्मृति को कम करने वाला कोड है जिसे 4 जीबी मेमोरी सहायक प्रक्रिया के माध्यम से 8 जीबी या अधिक से अधिक रैम वाले उपयोगकर्ताओं के लिए अनुशंसित फ़ील्ड सक्रिय करें जब ReduceSystemMemoryUsage true और EnableUnsafeMemoryHacks गलत पुनर्स्थापना EnableUnsafeM emoryHacks पैरामीटर, जब यह Alt टैब को पूर्ण स्क्रीन मोड के लिए काम नहीं करता है, लेकिन यह रैम की मात्रा वाले उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे अच्छा समाधान है 4 जीबी या उससे कम और 2 जीबी या अधिक से अधिक VRAM एक ही समय में फिक्स्ड आंतरिक स्क्रीनशॉट सुपरसैमलिंग मोड के लिए कैप्चर किया गया और इसका प्रदर्शन बढ़ाया फिक्स्ड एफपीएस सीममेन्ट जो कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए ठीक से काम नहीं किया गया फिक्सफिक्सिक्स पैरामीटर, जो वास्तव में बहुत छोटी फ़्रेम के लिए एफपीएस सीममिट है, अत्यधिक उपयोग करने के लिए अनुशंसित है, क्योंकि गेम फिजिक्स अजीब काम करना शुरू करते हैं जब फ़्रेम दर बहुत अधिक होती है अंतिम अपडेट में फास्ट मेमरी कंपेंशन v0 199 दुर्घटना को ठीक करने के लिए क्रिएटिव किट के लिए अक्षम मेमोरी कम करने की सुविधा संपादक की INPUT श्रेणी के लिए कुंजी नामों में बदली संख्या संपादक के रूप में शेडरों के पुन: संयोजित करने के लिए निकाली गई कुंजी संपादक के लिए बटन को लागू किया है जो कि अतिरिक्त AddDisplaySuperSamplingResolutions पैरामीटर जो इस समय डेस्कटॉप संकल्प की तुलना में एक फ़ुलस्क्रीन रिज़ॉल्यूशन x2 गुना बड़ा है और यदि यह चुना गया है, तो गेम बिना सीमा खिड़की मोड में चलाएगा, डाउनसैमलिंग फीचर के साथ फिर से नहीं किया जाएगा गैर अनुभवी उपयोगकर्ताओं के लिए एनडीडी 1 9 88 सुधारित स्मृति कम करने की सुविधा, अब इसे एएमडी उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर काम करना चाहिए और संभवत: कम चलने वाले नए परिवर्तनीय फ़ाइल को जोड़ा गया और सक्षम यूएनसामामोरियमहाक्स हटा दिया गया था v0 197 खेल में उन्हें संपादित करने के लिए शेडर वैरिएबल की बेहतर घोषणा। रंग, गुणवत्ता और वेक्टर प्रकार के एचएलएसएल एनोटेशंस संशोधित शेडर्स और बनावट कोड लोड हो रहा है उन्हें एन्शिसरीज़ फ़ोल्डर से लोड करने के लिए पसंद करते हैं और अगर नहीं मिला, तो मुख्य फ़ोल्डर से फिक्स्ड गैर काम कर रहे पैलेट बनावट बग पिछले संस्करण की गयी है, जो नए वेरिएबल ईएडैप्टिवक्वाइवफैक्टर, शेडर्स के लिए जोड़ा जा सकता है, उनके लेखक परिवर्तन v0 1 96 खेल में उन्हें संपादित करने के लिए शेडर वैरिएबल की घोषणा की गयी है। डिफ़ॉल्ट शेडरों में एचएलएसएल स्टैंडटेन्ट एनोटेशन नहीं हैं, इसलिए वे जीयूआई में पैरामीटर नहीं दिखाएंगे, मैं उन्हें बाद में अपडेट करूँगा, शेडर अब एंबेसरीज फ़ोल्डर से लोड किया जा सकता है v0 195 जोड़ा गया EnableUnsafeMemoryHacks पैरामीटर कॉन्फ़िगर करने के लिए जो कि आधिकारिक तौर पर चालकों मेमोरी रीडुसीन द्वारा असमर्थित है जी सुविधा, यह अमान्य है, लेकिन अस्थायी समाधान के रूप में काम करना जोड़ा गया अनुकूली गुणवत्ता पैरामीटर जो फ़्रेम दर वांछित v0 से कम होने पर कुछ प्रभाव को संशोधित करता है। 193 जोड़ा स्मृति कम करने की सुविधा आंशिक रूप से दुर्घटनाओं को ठीक करने के लिए जब कई मोड स्थापित या पर्यावरण में तेज़ी से चल रहे हैं, पैरामीटर ReduceSystemMemoryUsage true enabling इस तरह के एक निश्चित अगर यह पर्याप्त नहीं होगा, मैं अलग-अलग बदलाव करूँगा AddusedPatchSpeedhackWithoutGraphics वेरिएबल जो कि मॉड में सभी ग्राफ़िक परिवर्तनों को अक्षम करने और इसके संसाधनों को मुक्त करने की अनुमति देता है इसका लक्ष्य मॉड मेमोरी फिक्स की गति, गति की पैच सुविधाओं का उपयोग करना है हैक, फ्रेम सीमक, आदि मॉड वेनिला गेम के मुकाबले तेज है जब UsePatchSpeedhackWithoutGraphics सही है या जब इसे प्रयोग के जरिए अक्षम किया जाता है, तो इसका इस्तेमाल अधिक प्रभावी है, जिससे यह अधिक स्थिर बना सकता है, जो कि महत्वपूर्ण होता है जब vsync अक्षम हो जाता है प्रतिबिंब के प्रदर्शन में वृद्धि, सीपीयू अनुकूलन हटाई गई SkipShaderOptimization पैरामीटर जीयूआई में सभी गुणवत्ता मानदंडों को उनके ड्रॉप-डाउन बक्से के नाम से जोड़ा गया नया जीयूआई खिड़की और वहाँ में चले गए बटन कॉन्फ़िगरेशन सहेजते हैं, लोड कॉन्फ़िगरेशन इसके अलावा जोड़े गए बटन लागू होते हैं जो बैकस्पेस कुंजी उपयोग के समान सभी डेटा पुनः लोड करते हैं और पुनः कंपाइल करते हैं v13 7 13 कम स्मृति बैंडविड्थ के साथ वीडियॉकार्ड के लिए एसएसओओ प्रभाव में लघु प्रदर्शन में सुधार एनवीडिया चालकों के लिए ठीक काम करना सूरज की दृश्यता और कुछ अन्य समस्याएं, अब यह Win7 पर काम किया है, एसडीआर के लिए एचडीआर बनावट से एलडीआर मास्क बनावट को बदल दिया गया है, यह अब बादलों के द्वारा सूरज का रंग का मुखौटा लगाया गया है v0 188 नेवीडिया चालकों के लिए सूरज की दृश्यता और कुछ अन्य मुद्दों को ठीक करने के लिए उपाय था दुर्भाग्य से केवल WinXP ड्राइवरों के साथ काम करें v0 187 संस्करण 0 119 से ssao ssil कोड जोड़ा गया है और यह नए पैरामीटर UseOldType द्वारा नियंत्रित है, यह नवीनतम संस्करण की तुलना में थोड़ा तेज है और शायद वर्णों के लिए बेहतर है, लेकिन जटिल परिवेश रोड़ा मोड को समर्थन नहीं करता बैकस्पेस कुंजी, अब वे बहुत अधिक विलंब की कीमत पर काम करते हैं, जबकि पुनः लोड बटन v0 186 दबाते हुए प्रतिबिंब के प्रभाव की बेहतर गुणवत्ता और यह एस इ ormance v0 185 फिक्स्ड विभिन्न बग जोड़ा गया EnableVSync पैरामीटर डिफ़ॉल्ट रूप से चालू है, जोड़ा पैरामीटर का उपयोग करेंनिर्धारित रेडिंग जो कई प्रभावों को निष्क्रिय कर दिया है, लेकिन प्रदर्शन प्रभाव कम है, जो वीडियो को कम अंत वीडियो कॉर्ड को चलाने की अनुमति देता है। प्रतिबिंब के लिए जोड़े गए डेनोइजर 4 विभिन्न प्रभावों का अनुकूलित प्रदर्शन अभी भी प्रगति कर रहा है v0 183 घास और पेड़ों के प्रदर्शन को बढ़ाया v0 182 फिक्स्ड फिक्स्ड फ़ॉर्शिंग आर्टिफैक्ट जब विस्तृत छाया सक्षम हो, परिवेश रंग v0 178 के लिए अप्रत्यक्ष प्रकाश को सक्षम करने के लिए नए एसएसओ मिश्रण प्रकार और पैरामीटर जोड़ा गया। 178 गैर मिश्रित आग सम्मिश्रण मोड के फिक्स्ड बग दूर खिड़कियों के लिए, नरम कणों के प्रभाव में मामूली सुधार जोड़ा गया रोशनी कणों के प्रभाव से इस समय के मापदंडों से, इस समय मोमबत्तियों और कुछ आग प्रकारों से उत्सर्जित रोशनी केवल v0 177 नए परिवेश रंग फिल्टर की फिक्स्ड कीड़े, निश्चित रंगोपा बग जोड़ा गया उनमें से प्रकार v0 175 अक्षरों के किनारे पर उपसतह बिखरने चमकदार बढ़त के निश्चित वेनिला बग , परिवेशी ऊपर और नीचे के रंग जोड़े गए एकल आरजीबी द्वारा सूरज रंग फिल्टर चर को बदल दिया गया है, इसलिए पुरानी चर ऑब्सलेट v0 172 सुधारित अस्थायी antialiasing और v0 171 में नए पैरामीटर जोड़े गए हैं बेहतर नई मौसम प्रणाली और v0 170 परीक्षण के लिए अस्थायी एंटीलियासिंग जोड़ा गया मौसम प्रणाली v0 16 9 दिन का पता लगाने प्रणाली का समय और इसके लिए नए मापदंडों v0 168 सूरज प्रेत v0 166 के लिए फिक्स अस्थायी एंटीलिअसिंग और सहायक मॉड के परीक्षण के लिए लघु परिवर्तन v0 15 9 बीटा संस्करण जो नए प्रभाव बनाने की अनुमति देता है दुर्भाग्यवश यह गेम स्क्रिप्टिंग विशिष्ट मुद्दों के कारण काम नहीं करता v0 157 फिक्स्ड मामूली बग, एंबेसफ़सफायर प्रीपेरस के बाद स्थानांतरित किया गया, व्यूपोर्ट में घास और पेड़ों के लिए ऑप्टिमाइंड शेडर, और छाया प्रतिपादन के लिए, जीयूआई v0 155 के अधिकतर प्रभावों के लिए प्रदर्शन प्रोफाइलर जोड़ा गया, फिक्स्ड एसएसएओ इंटीरियर बग v0 154 ऑप्टिमाइज़ेशन, फिक्स्ड लघु बग्स निश्चित नहीं हैं यह संस्करण पहले की तरह सही ढंग से कार्य करता है, इसलिए यह एस बीटा v0 153 कार्यान्वित जटिल परिवेश रोड़ा मोड जोड़ा नियंत्रण बारिश की बूँदें और उनके अपवर्तन उदाहरण बनावट एंब्रॉरिड्रॉप्स को जोड़ा गया फूग मौसम के लिए गेम को धुंधला हटाने और मेनू में पृष्ठभूमि के लिए जोड़ा गया छाया के साथ संभावित बगों के छोटे सुधार v0 152 जोड़ा गया आईबीएल प्रभाव आसमान प्रकाश प्रभाव की बढ़ती गुणवत्ता अप्रत्यक्ष प्रकाश की फिक्स्ड बग जो पिछली दिखाई देती है संस्करण v0 151 बाहरी विस्तृत छाया फाइल से छाया ड्राइंग दूरी से स्वतंत्र होने के लिए छेड़छाड़ बदला ssao कोड, यह थोड़ा अनुकूलित, एसएसओ एसएसआईएल के लिए नए पैरामीटर जोड़ा, नया AOType गयी, UseComplexIndirectLighting अब प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए इसे अक्षम करने के लिए काम कर रहा है v0 149 बदली ssil गणित , यह अब परिवेश प्रकाश की उपेक्षा करता है अब अधिक कॉस्मेटिक बदलाव नई फिक्स को टॉगल करने के लिए फिक्स श्रेणी के अंतर्गत विशिष्ट पैरामीटर जोड़े गए अप्रचलित मापदंडों को हटाया गया आंतरिक और बाहरी दृश्यों के लिए रिफ्लेक्शन चयनकर्ता भी जोड़ा गया क्योंकि कुछ उपयोगकर्ताओं को उन्हें एक्सटीरियर में नहीं चाहिए v0 148 अधिक कॉस्मेटिक बदलाव जोड़ा गया विशिष्ट पैरामीटर नई फिक्स को टॉगल करने के लिए फिक्स श्रेणी के तहत अप्रचलित मापदंडों को हटाया गया अल इसलिए इंटीरियर और बाहरी दृश्यों के लिए प्रतिबिंब चयनकर्ता जोड़ा गया क्योंकि कुछ उपयोगकर्ताओं को उन्हें एक्सटीरियर में नहीं चाहिए v0 146 ऑप्टिमाइज्ड एसएसओ एसएसआईएल नए फ़िल्टर और इन प्रभावों के साथ निश्चित पानी के पारदर्शिता v0 145 प्रभाव एसएसओ एसएसआईएल बदल गया है और इसके नए फिल्टर प्रकार v0 144 जोड़ा गया गुणवत्ता में सुधार और प्रभाव को बदल दिया गया है ssao ssil और प्रतिबिंब जोड़ा प्रतिबिंब के लिए नए पैरामीटर जोड़े गए v0 143 वनस्पति के लिए उपसतह बिखरने नियंत्रण जोड़ा, कुछ कीड़े तय की, रात के दिन डिटेक्टर में नवीनतम परिवर्तनों के कारण पुरानी presets के साथ compability को सरल बनाने के लिए जोड़ा नया पैरामीटर DetectorOldVersion v0 141 बीटा संशोधित ssao की तुलना के लिए है ssil effect wip v0 139 शेडर्स में उल्टे ईइंटररफैक्टर वैरिएबल के साथ फिक्स्ड बग, चिकनी बदलाव करने के लिए संशोधित दिन की रात के इंटरपोलेटर, जीयूआई में दिन रात के लिए आँकड़े जोड़ते हैं, जीईआई के बाद यह तय किया गया था कि इसे गड़बड़ाया गया था, पढ़ने के बाद कुछ अन्य नाबालिग फिक्स उपयोगकर्ताओं को v0 138 जोड़ा पुराने और पुराने में इंटीरियर के लिए रात पैरामीटर जोड़ा v0 निकाल दिया जाता है 136 सुधारित एसएसओओ प्रदर्शन और गुणवत्ता, वीडियो मेमोरी के आंकड़े, बगफिक्स v0 131 को जोड़ा गया, पानी के लिए फिक्स्ड कोहरे, वॉटरवॉल कणों सहित कई पारदर्शी वस्तुओं को नियंत्रित करने के लिए नई श्रेणी वाली कण जोड़ा गया, हार्डवेयर एंटिलायसिंग एमएसएए के बजाय 130 एडेड एज एए, जो सभी संस्करणों में समर्थित नहीं है 0 119 दुर्भाग्य से 0 12 9 बीटा में किए गए बदलाव कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए कलाकृतियों का उत्पादन करते हैं, यह अभी तक तय नहीं हुआ है, क्योंकि कोई परीक्षक नहीं है v0 126 यह संस्करण 12 12 12 से भिन्न GUI कार्यान्वित होता है इसे सक्रिय करने के लिए साथ में SHIFT दबाएं और एंटर कुंजी कुछ चर जीयूआई में बदला जा सकता है, इस समय में गुणवत्ता मानकों को छूने के लिए बेहतर नहीं है, वे गतिशील नहीं हैं संस्करण 0 126 बनाम 125 125 परिवेश रोड़ा गुणों के लिए कुछ आंतरिक चर जोड़ दिया गया है कुछ फ़्रेम सीममिटर कोड में कुछ उपयोगकर्ताओं के लिए गलत काम किया है GUI संपादन अब कीबोर्ड इनपुट मूल्य बदलने के लिए v0 125 आंतरिक जीयूआई प्रसंस्करण संपादन को आसान बनाने के लिए कार्यान्वित v12 12 अनुकूलित अनुकूलित कुछ मामूली कीड़े v0 123 प्रतिबिंब फिक्स्ड एस लागू, वे अच्छी गुणवत्ता नहीं हैं और बहुत धीमी गति से अब और केवल परीक्षण के प्रयोजनों के लिए अगर वे TES Skyrim फिट या नहीं भी तय बग जब AOMixingType सेट 2 v0 122 लंबन तय अलग करने के लिए बदल दिया है और अब specular कलाकृतियों Ssao और ssil गुणवत्ता देखते हैं वृद्धि हुई है और दृश्य के तरीकों को उनके मिश्रण को बदल दिया है नए चर जोड़े गए हैं। कई अन्य परिवर्तन हैं, जो मुझे याद नहीं हैं और कभी भी लॉग नहीं करते हैं, खेद प्रतिबिंब अभी तक तैयार नहीं हैं ऑब्जेक्ट के आसपास उज्ज्वल सिल्लुटेस के साथ बग बहुत कष्टप्रद है, लेकिन आईएम अभी भी बेहतर एल्गोरिथ्म खोज रहा है विभिन्न दूरी के लिए द्विपक्षीय फिल्टर के लिए किनारों और अंत में, प्रदर्शन v0 121 से है, ssao v0 121 प्रदर्शन और गुणवत्ता अनुकूलन को छोड़कर, अधिकतर v0 119 आंतरिक आंतरिक tweaking के लिए जोड़ा गया पैरामीटर ओल्ड डे और नाइट चर अब बाहरी दृश्यों के लिए हैं केवल shaders चर EInteriorFactor आंतरिक और बाहरी दृश्यों के बीच टॉगल करने के लिए v0 117 उज्ज्वल बाल के साथ समस्या को ठीक करने के लिए नया पैरामीटर गामाक्रिव जो समसा है ColorPowDay और ColorPowNight मापदंडों के लिए एल, लेकिन पूरी स्क्रीन पर लागू होते हैं और इन दो को बदलना चाहिए लेकिन इस वैरिएबल के वैश्विक उपयोग में अधिकांश अन्य मापदंडों में बदलाव की आवश्यकता हो सकती है इसके अलावा नया ग्लोबल वैरिएबल भी ब्राइटनेस है नतीजा नई वेगास के समान उनके किनारों पर नकली बादलों का बिखराव। और जीटीए 4 संस्करण इस आशय के पैरामीटर हैं CloudsEdgeClamp और CloudsEgeIntensity इस संस्करण में सभी पिछले बग फिक्स हैं और नई फीचर प्रोग्रामेबल लेन्ज़ एफएक्स या सूर्य के लिए कोई अन्य sprites है केवल नई बाहरी shader फ़ाइल नामित है और इसे कम्प्यूटेशन नाम के लिए बनावट का उपयोग किया गया है या यह प्रभाव किया गया है modders के लिए जो shaders को संपादित करने के लिए पता है, शायद बाद में मैं अपना खुद का बनाऊँगा, लेकिन इस समय कई अन्य चीजें हैं जो कि अभी तक कार्यान्वित नहीं की गई हैं फ़ील्ड प्रभाव की गहराई अभी भी modders के लिए उदाहरण है और उनमें से कुछ अच्छा FX v0 114 टेस्ट आकाश प्रकाश प्रभाव के नकली परिवेश रोड़ा, बाकी सब कुछ लगभग 113 है, सही ढंग से काम करने के लिए, आकाश की रोशनी छाया की वस्तुओं को बदलने की आवश्यकता है, इसलिए संपादित करें मैन्युअल रूप से निम्न पंक्तियों में फ़ाइल bTreesReceiveShadows 1 bDrawLandShadows 1 bShadowsOnGrass 1 और सुनिश्चित करें कि bFloatPointRenderTarget 1 को एक ही फाइल में सेट किया गया है नए पैरामीटर का उपयोग करेंऑरिजनलऑब्जेक्टप्रक्रिया करना उन सभी के लिए प्रति ऑब्जेक्ट परिवर्तन को बंद करना, जो केवल लंबन सुधार या कुछ अन्य घटकों को बिना कट्टरपंथी के उपयोग करना चाहते हैं ग्राफिक फिक्स गैमेडबग्स में बदलाव खेल के पैकेट 1 5 26 0 के एटीआई प्रयोक्ताओं के लिए पानी के नीचे और घास की बग्स के बगफिक्स हैं। फिक्स्डैक्सबग्स खेल कीड़े ठीक करते हैं, जब लंबवत मोड स्थापित होता है, तो एनवीआईडीआई के लिए अस्थायी केवल एंटीबीएसओडी और स्पीडएचक कुछ स्थानों में बढ़ते हुए प्रदर्शन का उपयोग करें। कॉम्पलेक्सआईडीईआरएलएलईटिंग एसएसएओ के प्रदर्शन को प्रभावित करती है अगर यूज इण्ड्रैक्ट लाइटिंग सच है , लेकिन अप्रत्यक्ष प्रकाश की गुणवत्ता कम है एनएवीआईडीआई के लिए केवल अस्थायी, नया प्रभाव, उदाहरण के रूप में छाया विवरण वाले वीडियो को बढ़ाते हुए नए प्रभाव, कुछ विशाल ऑब्जेक्ट्स या पहाड़ों को छायांकित करते हैं, और अधिक सही ढंग से shadowquightsFix shadowQualityFix अस्थायी रूप से NVidia के लिए अस्थायी, केवल खेलकूद के शोर को कम करने के द्वारा प्रदर्शन की छोटी लागत एन विस्तृत शोपक्व्यूवाइजेशन अस्थायी केवल एनवीआईडीआई के लिए, छाया की कार्यक्षमता को बहुत प्रभावित करते हैं, उपयोगिवलपक्षीय छायादर्शन अस्थायी रूप से केवल एनवीआईडीआई के लिए अस्थायी रूप से, छाया आर्टिफैक्ट के धुंधले किनारों को कम करते हैं जो मूल गेम में मौजूद हैं v0 113 नए और पिछले संस्करण के बीच अंतर सूर्य की किरण प्रभाव है यह संस्करण 0 103 के समान है, लेकिन नई छाया प्रभाव के साथ, लंबन के लिए बगफिक्स, अनुकूलन एटीआई वीडियोकार्ड के लिए अनुकूलित इस संस्करण में प्रदर्शन, लेकिन मुझे परीक्षण के लिए हार्डवेयर नहीं है, इसलिए यह सुनिश्चित नहीं है कि यह कैसे काम करता है इस संस्करण में ForceFakeVideocard true सेट न करें, अब यह बगफिक्सिंग मोड और इसे बाद में हटा दिया जाएगा एटीआई प्रयोक्ताओं के लिए लंबवत बगफिक्स भी काम करना चाहिए। यहां पर एसएसएओ और अप्रत्यक्ष प्रकाश मिक्स के कोड को बेहतर रूप से बदल दिया गया है, कंप्यूटिंग दूरी की संशोधित पद्धति इन प्रभावों के फीड कारक फेडफ़ोगआरेंजडे, फेडफ़ोगआरेंज नाइट विस्तृत छाया गुणवत्ता प्रिसेट्स बदल दी गई हैं - 1 चरम है, 0 उच्च है, 1 मध्यम है, 2 बेहतर विवरण के लिए कम है v0 110 103 के समान है, लेकिन साथ में नया छाया प्रभाव, लंबन के लिए बगफिक्स, ऑप्टिमाइज़ेशन एनवीआईडीआईए कार्ड के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन अस्थायी है, लेकिन एटीआई उपयोगकर्ता भी इस संस्करण का उपयोग कर सकते हैं, इसमें 1 5 26 0 पैच सेट फोर्स फोके वीडओकार्ड के बगों के लिए सही है NVidia उपयोगकर्ताओं के लिए यह संस्करण नकली videocard ENB नहीं बना है , तो आपको गेम लॉन्चर द्वारा ग्राफ़िक विकल्पों को फिर से तैयार करना होगा यदि पहले उपयोग किए गए संशोधन 0 103 या पुराने संस्करण v0 109 बड़े अनुकूलन के साथ एनवीडिया कार्ड के लिए बीटा संस्करण का चयन v0 108 कई प्रभावों के साथ सरलीकृत संस्करण हटा दिया गया है, लेकिन प्रदर्शन बहुत अधिक है v0 105, 0 106 अनुकूलित इसे कम सीपीयू आश्रित करने के लिए कोड v0 103 स्टैंडैंट डी 3 डी 9 रैपर के बजाय इंजेक्टर का प्रयोगात्मक कोड कार्यान्वित करना यह ओपिटस लैपटॉप के साथ या उन लोगों के लिए उपयोगी हो सकता है, जो ओवीले उपकरण जैसे ईवीजीए, बादबर्न, डी 3 डी ओवरराइडर, एक्सफाईर और अन्य ग्राफिक बदलाव हैं केवल एसएसएओ कोड को संस्करण 0 09 9 से वापस लौटाएं अप्रत्यक्ष प्रकाश की तीव्रता के अपडेट के साथ v0 102 Tatsudoshi निश्चित कुछ कीड़े, ज्यादातर काम पेड़ों को बढ़ाने के लिए किया जाता है पिछले सभी संस्करणों की कई बग अभी भी यहाँ है, मैं उन्हें बाद में ठीक कर दूँगा v0 101 पिछले संस्करण की फिक्स्ड कीड़े जो कम से कम देखे गए हैं केवल प्रोग्राम की गयी प्रोग्राम की बाहरी बाहरी गहराई का कोड जोड़ा गया है, लेकिन टोडो के साथ एनए शेडर फ़ाइल जो आप कर सकते हैं केवल क्षेत्र की गहराई से भी अधिक बनाओ, यह बहुआकार मोड में एचडीआर मूल्यों से पहले और 8 पासेस तक काम कर रहा है, बाह्य शेडर्स के बदलते स्टैंडट, स्क्रीनस्केली और स्क्रीन साइज़ को 4 मानों के वेक्टर द्वारा प्रतिस्थापित किया जाता है। अधिकांश पुराने प्रभाव काम नहीं करेंगे, इनकी जगह उन्हें ScreenSize के साथ ScreenScaleY और Float4 ScreenSize के साथ ScreenSize फ्लैश स्क्रीन के आकार की तुलना में फूल की गुणवत्ता और इसके लिए त्रिज्या 1 और 2 के हटाए गए मापदंडों v0 100 हटाए गए पैरामीटर CyclicConfig इसे पढ़ने से प्रत्येक 5 सेकंड में कॉन्फ़िगरेशन फ़ाइल पढ़ी जा रही है, अब से यह एक बटन वापस दबाकर नियंत्रित किया जा सकता है परिवर्तित किया गया KeyReadConfig मेरे पैच से लगभग सभी कोडों को जोड़ा गया एंटीफ्रीज टीईएस स्कीरम 0 096, जिनमें से ज्यादातर पैरामीटर एफपीएस सीमिर लागू किए गए, एफपीएस काउंटर स्क्रीनशॉट कैप ट्यूरिंग वापस आ गई है, लेकिन एसएसएओ प्रभाव के लिए अलग-अलग कुंजी को अब अतिरिक्त लाइट संस्करण दिया गया है इसे सेटअप पैरामीटर प्रयोग करने के लिए यूज इण्ड्रैक्ट लाइटिंग फाइल में झूठी और खेल को पुनरारंभ करें कोहरे की दूरी के मुकाबले एसएसएओ दूरी को नियंत्रित करने के लिए जोड़े गए मूल्य रात और दिन का समय अलग हो गया है अनुकूलन के लिए गुण समाप्त हो गए हैं , लेकिन वे आंशिक रूप से सीमा से लगाए जाते हैं, यदि आप केवल तभी नियंत्रण करना चाहते हैं, शेडर में सीमा कोड निकालें या जब मैं नया शेडर पोस्ट करूंगा, तो सबसुरफ़स के लिए जोड़ा गया पैरामीटर वर्णों के लिए छाया में रोशनी कम करने के लिए और उन पर बदसूरत पतली रेखा को खेल बग खिड़कियों से रोशनी के नियंत्रण के लिए जोड़ा गया पैरामीटर, लेकिन यह कुछ एफएक्स को प्रभावित करता है, उदाहरण के लिए फ्रीज वर्तन, जोड़ी गई छायाएं को ठीक से पहाड़ों से छाया लागू करने के लिए जोड़ा गया विभिन्न बग फिक्स एसएसएओ एंटीलायसिंग के साथ काम v0 09 9 शाम को फिक्स्ड दुर्घटना जोड़ा गया पैलेट बनावट समर्थन tga, png फ़ाइलें हटाई गई स्क्रीनशॉट के लिए कोड एसएसएओ को डिफॉल्ट रूप से अक्षम कर दिया गया है, इसे पैरामीटर का उपयोग करेंएम्मेलिएट ओलंपूज़न सच्चाइज़ करें और सुनिश्चित करें कि एंटीलिया गाना खेल या चालकों द्वारा सक्षम नहीं है अन्य फाइलों के साथ परीक्षण नहीं किया गया है और अब वे समर्थित नहीं हैं v0 098 कुछ खेल कीड़े को ठीक करने के लिए एंटीफ़िविज़ पैच से कार्यान्वित कोड और इस मॉड के साथ स्थिरता को बढ़ाने के लिए पर्यावरणीय कोहरे v0 097 को नियंत्रित करने के लिए जोड़ा गया पैरामीटर I आधिकारिक पैच हर बार अपनी प्रगति को नष्ट करने के लिए गेम बग फिक्सिंग के साथ पागल है, इसलिए मैंने प्रकाश संस्करण जारी करने का निर्णय लिया 1 गेम का 1 दुर्घटना मेरे कंप्यूटर पर कम से कम हो रहा है, वे आंतरिक संशोधन त्रुटियाँ नहीं हैं हार्डवेयर एंटीलियासिंग multisampling इस समय असमर्थित, इसलिए एसएसएओ ठीक से काम करने के लिए, एंटीलिअसाइजिंग एमएसएए अनुकूलन को अक्षम करें, एनबीएसरीज के किसी भी अन्य पहले संस्करणों के समान, यदि आप उच्च फ़्रेमरेट प्राप्त करना चाहते हैं, तो एसएसएओ बंद करें या इसकी गुणवत्ता कम करें गेम कुछ अजीब है गलतियों को अभी तक तय नहीं किया गया है, उदाहरण के लिए आंतरिक स्थानों में प्रत्यक्ष प्रकाश सक्षम और नीचे से या साइड सन से लागू होता है, उह, इसलिए इसकी तीव्रता बढ़ती नहीं है अच्छा विचार, अन्य सभी मूल्यों को एक साथ कम करने और पोस्ट प्रोसेसिंग शाइडर उपयोगकर्ता में समग्र चमक को बेहतर करने के लिए उपयोगकर्ताओं को, जो पहले से ही जीटीए 4 संस्करण के लिए मापदंडों को छेड़छाड़ कर चुके हैं, इस के साथ कोई समस्या नहीं होगी SubSurfaceScattering पैरामीटर को मत बदलें, खेल में अक्षर के लिए बग है और मैं इसे ठीक करें जब नवीनतम आधिकारिक पैच को त्वचा पर उज्ज्वल पतली रेखा को जारी किया जाएगा। कॉपीराइट 2007-2017 2007 की बोरिस वोर्रॉटोव .403 त्रुटियों का आम तौर पर मतलब है कि सर्वर को अनुरोधित फाइल देखने की अनुमति नहीं है या त्रुटियों अक्सर आईपी निषेध नियम, फ़ाइल के कारण होता है सुरक्षा, या अनुमति समस्याओं। कई मामलों में यह सर्वर के साथ ही एक वास्तविक समस्या का संकेत नहीं है बल्कि अनुरोध के परिणामस्वरूप सर्वर को सूचना के लिए उपयोग करने के निर्देश दिए गए हैं, यह त्रुटि अक्सर किसी समस्या के कारण होती है आपकी साइट पर हमारी सहायता टीमों द्वारा अतिरिक्त समीक्षा की आवश्यकता हो सकती है। हमारे समर्थन कर्मचारी इस समस्या को हल करने में आपकी सहायता करने में प्रसन्न होंगे कृपया हमारे लाइव सहायता या आपको अधिक सहायता के लिए हमारे तकनीशियनों से मिले किसी भी टिकट का उत्तर दें। इस त्रुटि कोड के लिए कुछ सामान्य कारण हैं, जिसमें व्यक्तिगत स्क्रिप्ट के साथ समस्याएं शामिल हैं जिन्हें अनुरोध पर निष्पादित किया जा सकता है इनमें से कुछ अन्य जगहों से हाजिर और सही हैं.फ़ाइल और निर्देशिका स्वामित्व। आप जिस सर्वर पर हैं, वह अधिकांश मामलों में एप्लिकेशन को बहुत विशिष्ट तरीके से चलाता है सर्वर आमतौर पर फ़ाइलें और निर्देशिकाओं की अपेक्षा आपके विशिष्ट उपयोगकर्ता के उपभोक्ता उपयोगकर्ता के स्वामित्व में हैं यदि आपने एसएसएच के माध्यम से फ़ाइल स्वामित्व में परिवर्तन किया है तो कृपया रीसेट करें मालिक और समूह को उचित रूप से। फ़ाइल और निर्देशिका अनुमतियाँ। सर्वर पर जो आप हैं, अधिकांश मामलों में एप्लिकेशन को बहुत विशिष्ट तरीके से चलाता है सर्वर आमतौर पर HTML, छवियां, और अन्य मीडिया जैसी फ़ाइलों की अपेक्षा करता है 644 का अनुमति मोड सर्वर भी ज्यादातर मामलों में निर्देशिका पर अनुमति मोड को 755 पर सेट होने की उम्मीद है फाइल सिस्टम अनुमतियों को समझना पर अनुभाग देखें। नोट यदि अनुमतियाँ 000 पर सेट हैं तो कृपया टिकट सिस्टम का उपयोग करके हमारी सहायता टीम से संपर्क करें यह दुरुपयोग या सेवा की हमारी शर्तों का उल्लंघन होने के कारण खाता स्तर निलंबन से संबंधित हो सकता है। आईपी अस्वीकार नियम। फाइल में, नियम हो सकते हैं जो एक दूसरे के साथ परस्पर विरोधी होते हैं या जो साइट पर आईपी एड्रेस एक्सेस की इजाजत नहीं कर रहे हैं। यदि आप अपनी फाइल में किसी विशिष्ट नियम की जांच करना चाहते हैं तो आप उस विशिष्ट लाइन को टिप्पणी कर सकते हैं लाइन की शुरुआत में जोड़ने से पहले आपको परिवर्तन शुरू करने से पहले इस फ़ाइल का बैकअप बनाना चाहिए। उदाहरण के लिए, अगर ऐसा दिखता है। ऑर्डर अस्वीकार करें, सभी को 1 9 2 168 1 5 से इनकार करने की इजाजत दें। फिर इस तरह से कुछ प्रयास करें। अनुमति दें, इनकार करें, सभी को 1 9 2 168 1 5 से 1 9 2 168 1 25 से इनकार करने की इजाजत दें। हमारे सर्वर प्रशासक आपको इस त्रुटि से बचने के लिए सलाह दे पाएंगे यदि यह प्रक्रिया की सीमाओं के कारण होता है तो कृपया संपर्क करें हमारा लाइव समर्थन या टिकट बी खोलें हमारे सहयोगियों के लिए आपकी साइट पर 403 त्रुटि देखने के लिए आवश्यक चरणों को शामिल करने के लिए सुनिश्चित करें। सिंंबिक प्रतिनिधित्व। प्रथम वर्ण फ़ाइल प्रकार को इंगित करता है और अनुमतियों से संबंधित नहीं है शेष 9 अक्षर तीन सेट में हैं, प्रत्येक एक वर्ग का प्रतिनिधित्व करते हैं अनुमतियाँ तीन वर्णों के रूप में पहला समूह उपयोगकर्ता वर्ग का प्रतिनिधित्व करता है दूसरा समूह समूह वर्ग को दर्शाता है तीसरा समूह अन्य वर्गों को दर्शाता है। तीनों वर्णों में से प्रत्येक को पढ़ना, लिखना और अनुमतियां निष्पादित करना है। निम्नलिखित में प्रतीकात्मक संकेतन के कुछ उदाहरण हैं। - आरडब्ल्यूएक्स आरएक्स आरएक्स एक नियमित फाइल है जिसके उपयोगकर्ता वर्ग के पास पूर्ण अनुमति है और जिनके समूह और अन्य वर्गों में केवल पढ़ने और निष्पादित अनुमतियाँ होती हैं। rw-rw - r-- एक चरित्र विशेष फ़ाइल जिसका उपयोगकर्ता और समूह वर्गों को पढ़ और लिखने की अनुमति है और जिनके अन्य वर्ग में केवल पढ़ने की अनुमति है। आरएक्स --- --- एक निर्देशिका जिसकी उपयोगकर्ता वर्ग ने पढ़ा और निष्पादित किया है और जिनके समूह और अन्य वर्गों को कोई अनुमति नहीं है। प्रतिनिधित्व। अनुमतियों का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक अन्य विधि एक आंशिक बेस -8 अंकन है जैसा कि दिखाया गया है यह संकेतन कम से कम तीन अंकों के होते हैं तीन सबसे सही अंक में से प्रत्येक अनुमत उपयोगकर्ता समूह और अन्य के एक अलग घटक का प्रतिनिधित्व करता है। इनमें से प्रत्येक अंक योग का योग है इसके घटक बिट्स, नतीजतन, विशेष बिट्स उस योग में जोड़ती हैं, क्योंकि यह एक अंक के रूप में प्रदर्शित होती है। पढ़ने के बिट 4 में इसके कुल में 4 जोड़ता है। लिखना बिट 2 में इसके कुल 2 से बाइनरी 010 में है, और। 1 में अपने कुल 1 में बाइनरी 001 जोड़ता है। इन मूल्यों में कोई भी अनियमित संयोजन नहीं उत्पन्न करता है, प्रत्येक राशि अनुमतियों के विशिष्ट सेट को दर्शाती है अधिक तकनीकी रूप से, यह एक बिट फ़ील्ड का एक अष्टक प्रतिनिधित्व है प्रत्येक बिट एक अलग अनुमति का संदर्भ देता है, और एक समय में 3 बिट्स का समूह करता है ऑक्टल उपयोगकर्ता समूह और अन्य लोगों द्वारा इन अनुमतियों को समूहबद्ध करने के लिए मेल खाती है। प्रशन मोड 0 7 5 5. प्रमिशन मोड 0 6 4 4. फ़ाइल में निर्देश निर्देश हैं जो सर्वर को बताते हैं कि कैसे कुछ परिदृश्यों में व्यवहार करना है और परोक्ष रूप से प्रभावित करता है कि आपकी वेबसाइट कैसे कार्य करती है। URL को पुनः निर्देशित और पुन: लिखना एक फ़ाइल में पाए जाने वाले दो बहुत ही सामान्य निर्देश हैं, और वर्डप्रेस, ड्रुपल, जूमला और मैग्रेन जैसे कई लिपियों को निर्देश दिए हैं ताकि उन स्क्रिप्ट काम कर सकें। संभव है कि आपको फाइल को किसी बिंदु पर संपादित करने के लिए, विभिन्न खंड में सीपीएनएल में फ़ाइल को संपादित करने का तरीका बताया गया है, लेकिन जिसे बदलना पड़ सकता है उसे आपको उस जानकारी के लिए अन्य लेखों और संसाधनों से परामर्श करने की आवश्यकता हो सकती है.एक फ़ाइल को संपादित करने के कई तरीके हैं अपने कंप्यूटर पर फ़ाइल को संपादित करें और इसे FTP के माध्यम से सर्वर पर अपलोड करें.एक एफ़टीपी कार्यक्रम का संपादन मोड प्रयोग करें। एसएसएच और पाठ संपादक का उपयोग करें। CPanel में फ़ाइल प्रबंधक का उपयोग करें। अधिकांश लोगों के लिए फ़ाइल को संपादित करने का सबसे आसान तरीका है CPanel में फ़ाइल प्रबंधक। कैसे cPanel फ़ाइल प्रबंधक में फ़ाइलों को संपादित करने के लिए. आप कुछ भी करने से पहले, यह सुझाव दिया जाता है कि आप अपनी वेबसाइट का बैकअप ले लें ताकि कुछ गलत हो जाए तो आप पिछले संस्करण में वापस लौट सकते हैं.फ़ाइल प्रबंधक खोलें। लॉग इन करें cPanel। फ़ाइलें अनुभाग में, वें पर क्लिक करें ई फ़ाइल प्रबंधक आइकन। दस्तावेज़ रूट के लिए बॉक्स की जांच करें और ड्रॉप-डाउन मेनू से आप जिस डोमेन नाम का उपयोग करना चाहते हैं उसका चयन करें। सुनिश्चित करें कि छुपी हुई फाइलें डॉटफ़ाइल दिखायी दी गई है। जाना जाओ फ़ाइल प्रबंधक एक नया टैब या विंडो में खुल जाएगा फाइलों की सूची में फाइल देखने के लिए आपको इसे ढूंढने के लिए स्क्रॉल करना पड़ सकता है। फ़ाइल को संपादित करने के लिए। फ़ाइल पर ठीक क्लिक करें और मेनू से कोड संपादित करें पर क्लिक करें, आप फ़ाइल के आइकन पर क्लिक कर सकते हैं और फिर क्लिक कर सकते हैं पृष्ठ के शीर्ष पर कोड संपादक आइकन पर। एक संवाद बॉक्स आपको एन्कोडिंग के बारे में पूछने के लिए दिखाई दे सकता है बस जारी रखने के लिए संपादित करें पर क्लिक करें। संपादक एक नई विंडो में खुल जाएगा। आवश्यकतानुसार फ़ाइल संपादित करें। ऊपरी दाएं कोने में परिवर्तन सहेजें पर क्लिक करें जब किया जाएगा परिवर्तन सहेज लेंगे। अपनी वेबसाइट को सुनिश्चित करने के लिए सुनिश्चित करें कि आपके परिवर्तन सफलतापूर्वक सहेजे गए हैं यदि नहीं, तो त्रुटि को ठीक करें या पिछली संस्करण पर वापस लौटना तक आपकी साइट फिर से काम करे। एक बार पूरा होने पर, आप फ़ाइल प्रबंधक बंद करने के लिए बंद कर सकते हैं खिड़की। एक फ़ाइल या निर्देशिका पर अनुमति बताओ सर्वर किस तरह से इसे किसी फ़ाइल या निर्देशिका के साथ इंटरैक्ट करने में सक्षम होना चाहिए। यह खंड कूटने में फ़ाइल अनुमतियों को संपादित करने के तरीके को कवर करता है, लेकिन जिसे बदलने की आवश्यकता हो सकती है उस अनुभाग को देखें जो आप अधिक जानकारी के लिए कर सकते हैं। एक फ़ाइल अनुमतियों को संपादित करने के कई तरीके हैं.एक एफ़टीपी प्रोग्राम का उपयोग करें। एसएसएच और पाठ संपादक का उपयोग करें। cPanel में फ़ाइल प्रबंधक का उपयोग करें। ज्यादातर लोगों के लिए फ़ाइल अनुमतियों को संपादित करने का सबसे आसान तरीका फ़ाइल प्रबंधक में फ़ाइल प्रबंधक के माध्यम से है। cPanel फ़ाइल प्रबंधक में अनुमतियाँ.आपको कुछ भी करने से पहले, यह सुझाव दिया जाता है कि आप अपनी वेबसाइट का बैकअप लें ताकि कुछ गलत हो जाए तो आप पिछली संस्करण में वापस लौटा सकें.फ़ाइल प्रबंधक खोलें। cPanel में प्रवेश करें। फ़ाइलें अनुभाग में, क्लिक करें फ़ाइल प्रबंधक आइकन पर। दस्तावेज़ रूट के लिए बॉक्स की जांच करें और ड्रॉप-डाउन मेनू से आप जिस डोमेन नाम का उपयोग करना चाहते हैं उसका चयन करें। सुनिश्चित करें कि छुपी हुई फाइलें डॉटफ़ाइल दिखायी दी गई है। चलाएँ क्लिक करें फ़ाइल प्रबंधक एक नए टैब में खुल जाएगा या विंडो। की सूची में फ़ाइल या निर्देशिका के लिए देखो फ़ाइलें आपको इसे खोजने के लिए स्क्रॉल करना पड़ सकता है। अनुमतियों को संपादित करने के लिए। फ़ाइल या निर्देशिका पर राइट क्लिक करें और मेनू से अनुमतियां बदलें क्लिक करें। एक संवाद बॉक्स आपको सही अनुमतियों का चयन करने या संख्यात्मक मान का उपयोग करने की अनुमति देने के लिए प्रकट होना चाहिए सही अनुमतियाँ। आवश्यकतानुसार फाइल अनुमतियों को संपादित करें। जब कम किया जाता है तो निचले बाएं हाथ के कोने में परिवर्तन अनुमतियां क्लिक करें। परिवर्तन सहेज दिए जाएंगे। सुनिश्चित करें कि आपके परिवर्तन सफलतापूर्वक सहेज लिए गए हैं, तो नहीं, त्रुटि को ठीक करें या पिछला वापस लौटना जब तक आपकी साइट फिर से काम नहीं करेगी.एक बार पूर्ण होने पर, आप फ़ाइल प्रबंधक विंडो को बंद करने के लिए बंद कर सकते हैं। 21 41, 1 9 फरवरी 2016 को अपडेट किया गया 9 38, 23 जुलाई 2013 को अपलोड किया गया। टेक समर्थन को रोक दिया गया नया संस्करण 6 0 शराब के साथ इस से गाइड, पैच काम ठीक है और उपयोगकर्ताओं की ओर से सभी समस्याएं क्योंकि अन्य सॉफ़्टवेयर, गलत फाइलें आईएनआई फाइलों और गेम गेम के लिए गलत परिवर्तन जो मेरे कोड के साथ कुछ भी नहीं है सभी भविष्य परिवर्तनों चालीस हो जाएगा। 16 फ़रवरी 2016 publi एनबीओस्ट 6 0, यह यहाँ 11 सितंबर 2013 अपडेट किया गया है 0 217 बायनेरिज़ RemoveBlur पैरामीटर के साथ फिक्स्ड दुर्घटना 8 सितंबर 2013 प्रकाशित 0 215 बायनेरिज़ 4 सितंबर 2013 प्रकाशित 0 214 बायनेरिज़ कुछ अन्य मेमोरी फिक्सेस जो कि गेम की उच्च गुणवत्ता सेटअप करने में मदद कर सकते हैं जोड़ा गया और 30 अगस्त 2013 प्रकाशित 0 213 बायनेरिज़ पुनर्स्थापित 0 20 9 0 211 मेमोरी मैनेजर आँकड़े उन उपयोगकर्ताओं के लिए जो 0 0 212 के साथ खराब परिणाम वाले हैं, जो सहायक ऐन्टीलाइजिंग के लिए कोड जोड़ा गया है, जो सहायक मॉड की आवश्यकता नहीं है 28 अगस्त 2013 प्रकाशित 0 212 बायनेरिज़ स्टार्टअप चेतावनी संदेश हटाई गई, तकनीकी फ्रीज और सीडीटीएस के लिए समर्थन रोका गया है कम वीडियो मेमोरी की स्थिति के साथ बेहतर काम करने के लिए बदल दिया गया मेमोरी मैनेजर जोड़ा गया नई एंटिलायज़िंग विधियां जोड़ा गया 26 अगस्त 2013 प्रकाशित 0 211 बायनेरिज़ 25 अगस्त 2013 प्रकाशित 0 210 बायनेरिज़ 24 अगस्त 2013 प्रकाशित 0 20 9 बायनेरिज़ वीडियोमेमेरीसीजएमबी पैरामीटर का उपयोग करके अपने सभी मुद्दों 23 अगस्त 2013 प्रकाशित 0 208 बायनेरी शिकायत से थक गए और 0 201 22 अगस्त 2013 से कोड के अधिकांश बहाल अप्रकाशित 0 207 बायनेरी 21 अगस्त 2013 अपडेट किया गया 0 206 बायनेरिज़ 20 अगस्त 2013 प्रकाशित 0 206 बायनेरी 20 अगस्त 2013 अद्यतन 0 205 बायनेरिज़, वीआरएम उपयोग के आंकड़ों में फिक्स बग, जो 20 अगस्त 2013 की यात्रा के बाद बहुत कम एफपीएस का कारण हुआ प्रकाशित 205 बाइनरी 19 अगस्त 2013 में 0 204 बायनेरिज़, मेमोरी मैनेजर और फ्रीज़ के खिलाफ एक और बदलाव अपडेट किया गया था, 17 अगस्त 2013 प्रकाशित 204 बायनेरिज़ के लिए भी मामूली सुधार, पिछले संस्करण की ठंड को ठीक करने का प्रयास किया गया और टेस्ट बिल्ड से बहाल किए गए मेमोरी मैनेजर को तय करने की कोशिश की गई, क्यों नहीं 15 अगस्त 2013 प्रकाशित 0 202 बायनेरिज़, स्टेटरिंग और सीमेंट्स को कम करने के लिए मेमोरी मैनेजर के एक और ट्वीक 14 अगस्त 2013 अपडेट किए गए 201 201 बायनेरिज़, स्टूटरिंग को कम करने के लिए बेहतर गतिशील पुनर्रचना, बनावट के साथ फिक्स्ड गेम बग, जो टेक्सचर की गुणवत्ता को सेट नहीं करते हैं to high, fixed outlines for Real Clouds mod 13 august 2013 updated 0 201 binaries, improved dynamic reallocation to decrease stuttering, unfortunately there is a lo t of tweaking must be done yet, so if you still have performance issues, wait next updates 11 august 2013 updated 0 201 binaries, made dynamic realloaction of textures in video memory, hotkey to free video memory, lossless compression of textures for better stability on 32-bit systems 7 august 2013 updated 0 200 binaries, fixed some bugs, increased amount of memory for allocation, added error message if enbhost is not activated 5 august 2013 updated 0 200 binaries, added 64-bit OS allocation recommended for 8 Gb RAM 2 august 2013 updated 0 199 binaries, fixed crash with Creation Kit and some other minor changes 31 july 2013 updated 0 198 binaries, now must work the same for AMD and NVidia users with less stuttering Removed unsafe hack type and added ReservedMemorySizeMb parameter 29 july 2013 updated 0 197 binaries 28 july 2013 updated 0 195 binaries, separated dirty hack from reducesystemmemoryusage for better results with AMD videocards and some NVidia 27 july 2013 updated 0 195 bina ries, added dirty hack officially not supported by hardware as new parameter, because it was disabled in previous update, but was useful for most users Please backup your current binaries ENBSeries files d3d9 or injector version , then download them from my site. DO NOT SEND PRIVATE MESSAGES TO ME, ESPECIALLY THOSE STUPID I RECIEVING. Have you tired from CTDs when game is heavily modded Unable to install HD texture packs without CTDs or travel in the world very fast This patch fix the problem and also it bring you higher performance even without memory fixes enabled THIS IS NOT GRAPHIC MODIFICATION, so feel free to use with vanilla game THIS WILL NOT DEGRADE QUALITY IN ANY WAY TO INCREASE PERFORMANCE But please don t be naive, it will not solve CTDs which happen because of scripts bugs and memory is not made from rubber, after some amount of mods installed or too high uGrid setting CTDs will come back even with this patch I ll continue developing if it matters. My own experience Athlon ii x3 2 9 Ghz, WinXP x86, 3Gb RAM, GeForce 650 Ti 2Gb VRAM Without any mods game crashing when speedmult 700 and trying to run about 1 mile km With official hi-res textures DLC game won t even start with some saved games because my OS only give 2Gb to game With patch i tried to run at speed 2000 without any single crash with official hi-res textures and don t feel any changes in stuttering compared to vanilla game When looking on to horizon with many objects, vanilla game 55 fps, patched 65 fps more objects on screen - better performance boost. EDIT added preset convertion guide in ENBSeries documentation, it help to adopt old presets to new version of the mod, if you wish to use graphic features also.1 REQUIREMENTS 2 INSTALL 3 UNINSTALL 4 ISSUES AND BUG FIXES 5 HOW TO CONFIGURE 6 CREDITS AND COPYRIGHTS. HARDWARE OS Patch work with both x86 and x64 OS, but to see full potential i advise to run Windows Vista 7 8 x64 Less effective will be with x86 versions of XP Vista 7 8 RAM Greater means better, but optimal with current version of the patch is 8 Gb, in that case 4 Gb will be fully utilized by the game and 4 for OS and cache VRAM Greater means better, users with NVidia Titan 6 GB will have amazing stability results, because patch use video memory as much as possible. ISSUES AND BUG FIXES 0 First of all, almost all problems happen because of things you did to your game or OS, various fake memory tweakers, boosters are at first place Antiviruses, bad drivers, overlay monitoring, capturing, overclocking, etc etc etc prevent normal functionality Also if you configured game incorrectly by modifying it s also lead you to nowhere This prooved many times, not just by one user, you all do the same mistakes 1 If you have crashes at startup run as admin and make sure no other software hooking in to game process, for example some antiviruses, screen capturing tools, videocard monitoring or overclocking Afterburner, D3D Overrider, EVGA, ATI Tray Tools, DXTory, Fraps, XFire - some versions of these software incompatible with wrapper version of ENBSeries, so use injector version or disable those utils Also Skyrim Performance Monitor may produce this behavior, try without it or set in it s options D3D9 mods compatibility 2 Lower performance when borderless window mode turned on together with vsync, to fix disable any of them 3 If stuttering bother too much, edit file vriables ExpandSystemMemoryX64, ReduceSystemMemoryUsage especially this one , DisableDriverMemoryManager 4 ALT-TAB not work in fullscreen mode when EnableUnsafeMemoryHacks true 5 Game by default forcing vsync to be on, in parameter exist which toggle it, so modify if you have issues with screen tearing 6 Infinite loading happen when frame rate is too high, use fps limiter or vsync vua EnableFPSLimiter true or EnableVSync true in 7 obsolette issue for latest version Creation Kit CK is not work properly, delete or don t run injector version if it used instead of wrapper or use another which don t have memory fixes enabled Future versions may work, not sure yet 8 Pixelated screen means that you have borderless window enabled in This is good feature for those users who know what to do with it 9 Strange behavior of game physics, flying objects - you have too much high fps, turn on VSync or FPSLimiter in this is game bug 10 ALT-TAB not work, amount crashes not reduced, stuttering and textures are missing This probably because process not started by the mod because of admin rights issues This problem not occur when ReduceSystemMemoryUsage false set 11 Red text message appear in the left top corner So, why the hell everybody say it s error message If you don t see error word in it, then it s not an error, but important notice or warning 12 Graphic effects do not work after installing this To turn on ENBSeries as graphic mod ENBoost use only patch of it , set parameter UsePatchSpeedhackWithoutGraphics false in 13 Stuttering with newest versions or low performance at some locations means that your VRAM is full, press F4 key to free it can be assigned to another key via KeyFreeVRAM in file Also you may change ReservedMemorySizeMb to fix stuttering Later i ll do tweaks against this issue 14 Process not working, so memory reduction is not effective as with it, if hdtPhysicsE xtensions mod installed. INSTALL 1 Download ENBSeries 0 195 or NEWER version 2 Unpack ENBSeries files from WrapperVersion folder to your Skyrim game folder where file is For some users InjectorVersion should be used to fix compability issues with other software or for laptops with Optimus 3 Select proper to your hardware file from ENBoost archive folders and extract it to game folder by replacing the same one from ENBSeries 4 Run the game. HOW TO CONFIGURE By default everything is configured, but the most important variable is VideoMemorySizeMb which is located under MEMORY category of file if not exist, it will be added automatically after first run When set to 0, vram size is internally selected, but this not work good with some hardware, so recommended to modify in case of stuttering, very low performance, freezing while loading saved games At first, set it to same value as real size of your video memory If some issue occur, reduce it f e 2048 - 1800 and try again Depending from software, drivers and mods installed you may or may not have issues if value is equal or greater than vram size But if you are good pc user, then try to increase this value, it may give you less stuttering for 64-bit systems if too much mods installed If you really smart person in pc, don t set this to bigger than RAM VRAM-2048, it will work, but it s a huge risk of freezing in case if you have so much mods installed to fill all that memory Di sablePreloadToVRAM - use this only if can t load saved game or don t have enough vram and ram both Basically this allow to not create objects unless they are visible, so side effects is stuttering when such objects just appear in camera view ReservedMemorySizeMb - don t set too high or CTDs will increase Very low values produce horrible performance for videocards with low amount of video memory This value is amount of dynamic memory shared between ram and vram. You are free to use, share or sale without notice of any copyrights But posting binary files exe, dll, ocx of my projects on Nexus web sites is not allowed. Definition Of Secondary Stock Market. Thus, it is the meeting place of the stock buyers and sellers Secondary Market refers to a market where securities are traded after being initially offered to the public in the primary market via an IPO and or listed on the Stock Exchange Definition Of Secondary Stock Market enb 0 215 binary options What is what Everything you always wanted to know Home Stock market Secondary Market Secondary Market The primary market is where companies float shares to the general public in an initial public offering IPO to raise capital A stock may be bought or sold only if it is listed on an exchange. The secondary market or the stock exchanges are regulated by the regulatory authority The Tokyo stock exchange and the Shanghai Stock Exchange Primary Market vs Secondary Market The primary and secondary Primary Market Definition, Secondary Definition Of Secondary Stock Market Avoiding Option Trading Traps Secondary Stock Sales in Angel Venture Backed and as a result the fair market value of stock options Assuming the secondary market is inflated compared to Definition of Secondary Market are offered to the public in the primary market Once the IPO is done and the stock is The Economic Times Live What is what Everything you always wanted to know Home Stock market Secondary Market Secondary Market India s premier stock exchanges are the Bom bay Stock Exchange and the National Stock Exchange. Definition Of Secondary Stock Market Research Penny Stocks Free Secondary Stock Sales in Angel Venture Backed and as a result the fair market value of stock options Assuming the secondary market is inflated compared to Indiatimes The Times of IndiaThe Economic TimesMore More FOLLOW ET Suggest a new Definition The secondary market or the stock exchanges are regulated by Strategy Forex Reliably What is what Everything you always wanted to know Home Stock market Secondary Market Secondary Market Description Once new securities have been sold in the primary market, they are traded in the secondary market where one investor buys shares from another investor at the prevailing market price or at whatever price both the buyer and seller agree upon In India, the secondary and primary markets are governed by the Security and Exchange Board of India SEBI Definition Of Secondary Stock Market Forex Kbrs zerinde Dviz A stock exchange facilitates sto ck brokers to trade company stocks and other securities Definition Of Secondary Stock Market Definition of stock exchange secondary markets where investors can sell their securities to other investors for cash Budapest Stock third market tr. Definition It is a place where shares of pubic listed companies are traded Definition Of Secondary Stock Market Arbitrage Stock Trading Strategies Results Forex Prize Bond Tonga. Post navigation. Recent Posts. Original text.

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