Tuesday 6 March 2018

पेत्रोव - इवान - विदेशी मुद्रा व्यापार


PAMM खाते PetrovIvan. Alpari लिमिटेड, Cedar हिल क्रेस्ट, विला, किंग्स्टन VC0100, सेंट विन्सेंट और ग्रेनेजियन्स, वेस्ट इंडीज, पंजीकृत संख्या 2038 9 आईबीसी 2012 के अंतर्गत पंजीकृत है, अंतर्राष्ट्रीय व्यापार कंपनियों के रजिस्ट्रार द्वारा, सेंट विंसेंट की वित्तीय सेवा प्राधिकरण द्वारा पंजीकृत और ग्रेनेडिंस। अल्पाड़ी लिमिटेड, 60 मार्केट स्क्वायर, बेलीज सिटी, बेलीज, पंजीकृत नंबर 137,50 9 के तहत बेलीज के अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग द्वारा अधिकृत, लाइसेंस संख्या आईएफएससी 60 301 टीएस 17.अल्परी रिसर्च रीफ्रेश. डेटा नहीं दिखाया जा सकता है ताज़ा करें। हम निम्नलिखित भाषाओं में आपके साथ बात कर सकते हैं। डेटा दिखाया नहीं जा सकता ताज़ा करें। हम क्षमा करें, एक त्रुटि हुई है कृपया बाद में फिर से प्रयास करें इस त्रुटि की अधिसूचना हमारी तकनीकी सहायता टीम को भेज दी गई है। अल्पारी यूरोप लिमिटेड, माल्टा में पंजीकृत और एमएफएसए द्वारा विनियमित एक कंपनी द्वारा संचालित अल्पारी वेबसाइट, इस पृष्ठ पर बने रहने के लिए जारी रखें क्लिक करें, रद्द करें पर क्लिक करें। PAMM खाता Petrovi वैन अमरीकी डालर अलेपीरी लिमिटेड, सिडर हिल क्रेस्ट, विला, किंग्टाउन वीसी0100, सेंट विंसेंट और ग्रेनेजियन्स, वेस्ट इंडीज, सेंट विंसेंट की फाइनेंसियल सर्विसेज अथॉरिटी द्वारा पंजीकृत अंतरराष्ट्रीय व्यापार कंपनियों के रजिस्ट्रार द्वारा पंजीकृत संख्या 20389 आईबीसी 2012 के तहत शामिल है। ग्रेनेडिंस। अल्पाड़ी लिमिटेड, 60 मार्केट स्क्वायर, बेलीज सिटी, बेलीज, पंजीकृत संख्या 137,50 9 के तहत शामिल है, जो बेलीज के अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग द्वारा अधिकृत है, लाइसेंस संख्या IFSC 60 301 टीएस 17.अल्परी रिसर्च रिफ्रेश. डेटा नहीं दिखाया जा सकता ताज़ा हम निम्नलिखित भाषाओं में आपके साथ बात कर सकते हैं। डेटा दिखाया नहीं जा सकता ताज़ा करें। हमें खेद है, एक त्रुटि हुई है कृपया बाद में फिर से प्रयास करें इस त्रुटि की अधिसूचना हमारी तकनीकी सहायता टीम को भेज दी गई है। यूरोपीय अल्पारी वेबसाइट, अल्पारी यूरोप लिमिटेड द्वारा संचालित, माल्टा में पंजीकृत एक कंपनी और एमएफएसए द्वारा विनियमित, इस पृष्ठ पर बने रहने के लिए जारी रखें पर क्लिक करें। रद्द करें.पेट्रोव्वियन के PAMM खाते। कैसे में प्रबंधक में बनियान। एक व्यापारी के प्रबंधन के तहत असली पैसा डाल देने के लिए, आपको ब्रोकर की वेबसाइट पर अपने निवेश खाते को खोलने और फिर से भरना होगा यदि आप किसी भी जोखिम के बिना निवेश करने की कोशिश करना चाहते हैं, तो आप वर्चुअल हमारी वेबसाइट पर धन। एक चुना हुआ PAMM खाते के बगल में डेमो-निवेश पर क्लिक करें, धन की राशि दर्ज करें और सहेजें और ट्रैक करें क्लिक करें इसके बाद एक डेमो खाता बनाया जाएगा लाभप्रदता डेटा रोज अपडेट किया जाएगा। वास्तविक पैसे जमा करने के लिए, रजिस्टर करें अल्पारी की वेबसाइट और उस राशि से अपने व्यक्तिगत खाते को फिर से भरें जो आप निवेश करने जा रहे हैं आप वीज़ा या मास्टरकार्ड, ई-पैसे या बैंक हस्तांतरण द्वारा भुगतान कर सकते हैं। डेमो खाते के पृष्ठ पर वास्तविक निवेश करें पर क्लिक करें आप अल्पारी ब्रोकर वेबसाइट पर जाएंगे एक जमा राशि दर्ज करें, एक व्यक्तिगत खाता चुनें, जिसमें धन स्थानांतरित किया जाएगा और निधि जमा करने के लिए निवेश ए अनुरोध पर क्लिक किया जाएगा। एक बार अनुरोध निष्पादित हो जाने पर, प्रबंधक अपने व्यापार में अपने निधियों का उपयोग करना शुरू करेगा आप मॉनिटर करने में सक्षम होंगे समर्थक फिट, जमा करने और अपने व्यक्तिगत खाते में दलाल की वेबसाइट पर धनराशि निकालने के लिए। अन्य निवेश। हमारे प्रोजेक्ट का समर्थन करें, हमारे संबद्ध समूह में शामिल हो.पैमिनिन सभी के लिए स्वतंत्र है यदि हमारी सेवा आपके लिए उपयोगी है, तो हम आपको आभारी होंगे यदि आप हमारी सहायता करें पैममिन को बनाए रखने और विकसित करने के जवाब में आपको केवल हमारी सहबद्ध समूह में शामिल होना है। पम्मीमिन संबद्ध समूह में शामिल होने के लिए। अपने समर्थन के लिए धन्यवाद। 50, 30, एंड्रॉइड,,,.फ्रेंस ट्रैडर एंड्रॉइड .- 50 30 सीएफडी .-,,,, .- पुश - रायटर न्यूज, - .-, 35-- .-,। - 4 - - - वाई-फाई, 3-10 । डेल्टास्टॉक एडी की समीक्षा साइट पर जाएं। इन दिलचस्प खबरों को देखने के लिए दिलचस्प है क्योंकि मैं डेल्टा आलोचना के साथ एक खाता खोलने का सिर्फ एक कदम हूं, चर्चा की प्रतिक्रियाओं को ट्रिगर करने और उनका मूल्यांकन करने के लिए भी स्वस्थ होता है। फिर भी एक मामूली मुद्दा जो मुझे चिंता है, वह मामूली है डेल्टा मैनेजर द्वारा दिए गए उत्तर के साथ गंभीरता मनोविज्ञान में एक दयनीय बचाव व्यवहार भय या असुरक्षित विषय के रूप में हो सकता है। डेल पैटरसन द्वारा 24 दिसंबर, 2012 को जवाब दिया। हाई ड्वेन खैर मुझे खुशी है कि आप डेल्टास्टॉक और डेल्टास्ट पर विचार कर रहे हैं। जाहिर है मैं आशा करता हूं कि आपने अपना लाइव ट्रेडिंग खाता खोल लिया है, अब मैं आप सब कुछ से सहमत हूं, जिसमें आपने कहा है कि मेरी आक्रमण के बारे में आपकी टिप्पणियां शामिल हैं I माफ़ी माफ़ी, अगर मैं उस तरह से आया हूं, छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और न ही मैं आपको आश्वस्त करता हूँ यह है कि कभी-कभी जब आप जानते हैं कि थोड़ा परेशान हो जाता है, तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह व्यक्ति खराब समीक्षा छोड़कर और कम रेटिंग दे रहा है या समस्या के बारे में पोस्ट कर रहा है या मुद्दा इसमें व्यापार के कारोबार के बारे में कोई सुराग नहीं है या दलालों और विभिन्न बाजार कैसे संचालित होते हैं या एक आभासी दलाल व्यक्ति यानी एक अन्य दलाल के एक कर्मचारी का प्रतियोगिता है जो इस तथ्य को खड़ा नहीं कर सकता है कि डेल्टास्टॉक ने अधिकांश भाग के लिए, बकाया समीक्षाओं और रेटिंग कि यह करता है और निश्चित रूप से विचार Deltastock रैंकिंग को कम से कम तारकीय समीक्षा पोस्ट करके और कम रेटिंग देने या एक गैर-मौजूद समस्या या समस्या के बारे में पोस्टिंग के कारण है, लेकिन यह केवल इस साइट पर सीमित नहीं है, इसलिए इसे प्राप्त हो जाता है थोड़ा कम कहने के लिए थकाऊ और निश्चित रूप से मेरे व्यक्तित्व के लिए कुछ भी नहीं है जब कोई यहाँ कुछ पोस्ट करने की धमकी देता है, हम सभी के आस पास बैठते हैं और इंतजार करते हैं, और तब कुछ भी नहीं होता है अगर किसी को कोई समस्या हो या मुद्दा यह यहां पोस्ट करने में संकोच न करें ऐसा करने की धमकी या इस तरह की समस्या या मुद्दा के सबूत प्रदान करने के लिए खतरा है और फिर उसे अपनी समस्याओं और मुद्दों पर पोस्ट करें और इसे एक ही रास्ता या दूसरे के साथ निपटा लेंगे यह उल्लेख करने के लायक हो सकता है कि आज तक, नहीं पाप जिस व्यक्ति ने यहां तारकीय समीक्षा से कम लिखा है या कम रेटिंग दी है या कुछ या अन्य समस्या या मुद्दे के बारे में पोस्ट किया है, मैंने सीधे संपर्क विवरण के बावजूद इस तरह की समस्या या समस्या को सुलझाने के लिए सीधे संपर्क किया है। आंकड़े देखें क्षमा करें, लेकिन यह मामला है, किसी को यह आश्चर्य होता है कि तारकीय समीक्षाओं और कम रेटिंग्स की तुलना में कितना कम और समस्याएं या समस्याओं का ब्यौरा क्या वास्तव में देख रहा है मेरी बात देखें अगर मैं आपकी या किसी और को मदद कर सकता हूं तो कृपया मुझे प्रत्यक्ष रूप से संपर्क करने या यहां पर सार्वजनिक रूप से सार्वजनिक रूप से पोस्ट करने में संकोच न करें। अर्थात, सब-के बाद, क्या एफपीए का संबंध है, डेल पैटरसन प्रबंधक डेल्टास्टॉक एडी दक्षिण अफ्रीकी कार्यालय मोबाइल 27 76 9 77 4930 टेलीफोन 27 11 544 7946 ईमेल पेटरबरो, यूनाइटेड किंगडम मैं एक महीने के लिए डेल्टास्टॉक के साथ व्यापार कर रहा हूं और मुझे एमटी 4 प्लेटफॉर्म के प्रदर्शन से बहुत खुश है और ग्राहक सेवा को मैं डेल्टास्टॉक से जुड़ा हुआ है क्योंकि एक और अच्छी तरह से ज्ञात ग्राहक सेवा अनुभव विदेशी मुद्रा दलाल और मुझे अभी तक इतना अच्छा कहना है कि मैं सोचता हूं कि उनके एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर निष्पादन की गति सबसे अच्छा अनुभव है और मुझे लगता है कि जो भी गति से ऊपर नहीं लग रहा है उसे ईसीएन मार्ग से नीचे जाना चाहिए क्योंकि मैंने कोई वापसी नहीं की है अभी तक लेकिन मुझे विश्वास है कि अगर अभी तक प्राप्त ग्राहक सेवा उनसे मिलने वाली सेवा का प्रतिनिधित्व करती है, तो मैं ठीक से काम करूँगा। मैं अब तक उनके प्रदर्शन पर अत्यधिक अनुशंसा करता हूं और मुझे उम्मीद है कि भविष्य में लंबे समय तक काम करेगा। लंदन, यूनाइटेड किंगडम डेलटा स्टॉक निम्न के लिए नहीं तो शानदार होगा। मेटाट्रेडर टर्मिनल बहुत धीमा है और सामान्य बाज़ार स्थिति में ट्रेडों को रखने के लिए एक लंबा समय लगता है, मैंने उनसे यह ईमेल उठाया है कि वे मुझे ईमेल करते हैं - मैं हमारे उत्तर से प्रतीक्षा कर रहा हूं आईटी डिपार्टमेंट आपको जल्द से जल्द अद्यतन करेगा जैसे कि मेरे पास तीन दिन बाद अधिक सूचना है, फिर भी मैंने एक और प्रतिक्रिया प्राप्त नहीं की है, उनके साथ साइन अप करने के लिए आपको हस्ताक्षर प्रिंट करना होगा और दस्तावेजों का एक बहुत भेजना होगा। प्लस तरफ वे पेशेवर दिखते हैं हालांकि मेरे पास उनसे वापस नहीं लेना, स्प्रेड बहुत तंग और अच्छा है, और आपको कोई ज़रूरत नहीं है। यदि आप धीमी गति से निष्पादन के साथ रख सकते हैं, तो इसका मतलब है कि मेरा मतलब बहुत धीमा है क्योंकि मेरे लिए यह एक सौदा ब्रेकर है जैसा कि कभी-कभी मुझे पसंद है खोपड़ी जो यह असंभव बनाता है। विजेट कोड प्राप्त करें। विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग। विदेशी मुद्रा प्रदर्शन टेस्ट। विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय। विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा और समुदाय के फ़ोरम। विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण। कॉपीराइट सभी अधिकार सुरक्षित विदेशी मुद्रा शांति सेना, ForexPeaceArmy, FPA, और FPA शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं जो यूएस और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सुरक्षित हैं।

No comments:

Post a Comment